Wahkyabaathai

'संजू' में फिर से रिपीट हुआ 'मुन्नाभाई' का सीन, बिलकुल संजय दत्त जैसे दिखे रणबीर कपूर

'संजू' में फिर से रिपीट हुआ 'मुन्नाभाई' का सीन, बिलकुल संजय दत्त जैसे दिखे रणबीर कपूर

नई दिल्ली: राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' के गाने और ट्रेलर को लोगों ने अब तक बेहद पसंद किया है. साथ ही ट्रेलर में रणबीर कपूर द्वारा किए गए अभिनय को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है. खबरों की मानें तो राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की रोचक कहानियों से पर्दा उठाया जाएगा और इसके अलावा दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाया जाएगा. 
29 जून 2018 को रिलीज होने वाली है 'संजू'
फिल्म 'संजू' 29 जून 2018 को रिलीज होने वाली है और फिल्म के रिलीज होने से पहले एक और वीडियो रिलीज किया है, जो फिल्म का एक हिस्सा है. इस 19 सेकेंड के वीडियो में रणबीर कपूर पूरी तरह संजय दत्त जैसे नजर आ रहे हैं. बता दें, वीडियो में फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के एक दृश्य को दोहराया गया है, लेकिन इस दृश्य में संजय दत्त की जगह रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. रिलीज होते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

'संजू' 21 जून को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें कोई शक नहीं कि एक्टर रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'संजू' को लेकर उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि आप वाकई में संजय दत्त की जिंदगी देख रहे हैं या यूं कहूं कि फिल्म से आप उनकी जिंदगी जी रहे हैं.   

Post a Comment

0 Comments